पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का निधन, 100 साल की उम्र में ली अंतिम सांस-PM Modi Mother Death news 2023

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का निधन, 100 साल की उम्र में ली अंतिम सांस-PM Modi Mother Death news 2023

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन (PM Modi Mother Heeraben Demise News) का शुक्रवार को तड़के 100 साल की उम्र में निधन हो गया। हीराबेन (PM Modi Mother Heeraben Death News) को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार को सुबह अहमदाबाद के ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने अपने बुलेटिन में बताया, ‘हीराबेन मोदी का यू एन मेहता हार्ट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान 30 दिसंबर 2012 को तड़के करीब साढ़े तीन बजे निधन हो गया।

धानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा नहीं रही। शुक्रवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए यह जानकारी दी गई। पीएम मोदी की मां हीराबा का निधन शुक्रवार तड़के अहमदाबाद के अस्पताल में हुआ है। हीराबा की उम्र 100 साल थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा की बुधवार को तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

इसके पहले प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को दोपहर में दिल्ली से अहमदाबाद पहुंचे थे। यहां अस्पताल में अपनी मां से मुलाकात की थी। वह एक घंटे से अधिक समय तक अस्पताल में रुके थे। हीराबेन, जिन्हें हीरा बा भी कहा जाता है। उनके निधन के दौरान वहां प्रधानमंत्री मोदी के बड़े भाई सोमाभाई भी अस्पताल में मौजूद थे।

 

Leave a Comment

x